बंबर ठाकुर की नियुक्ति से कांग्रेस पार्टी के कार्यकर्ता उत्साहित….

0
97

भाजपा की हर चुनौती का डट कर करेंगे मुकाबला-बंबर ठाकुर…

बिलासपुर/राम सिंह। जिस प्रकार पिछले कल यहाँ बिलासपुर नगर में सारे जिले भर से एकत्रित सैकड़ों कांग्रेस पार्टी के नेताओं और प्रमुख कार्यकर्ताओं ने अपने पार्टी कार्यालय में नवनियुक्त जिला प्रधान व पूर्व विधायक बंबर ठाकुर का ढोल नगाड़ों की प्रतिध्वनियों और कांग्रेस पार्टी जिंदाबाद , बंबर ठाकुर जिंदाबाद के नारों के बीच भव्य स्वागत किया और बंबर ठाकुर को हारों से लाद दिया , उससे यह स्पष्ट संकेत मिलता है कि यह तेजतर्रार युवा कांग्रेस नेता अब निश्चित रूप से भाजपा के लिए एक सशक्त चुनौती बनने की ओर बढ़ रहा है और इस दिशा की ओर इसकी प्रगति को रोक पाना अब काफी मुश्किल होगा।
यहाँ कांग्रेस के मुख्यालय में एकत्रित हुए सैकड़ों कार्यकर्ता उत्साह से इतने भरे हुए थे कि वे बंबर ठाकुर को कंधों पर उठा कर बाजारों में से नारे लगाते हुए रैली के रूप में कालेज चौंक तक जाए बगैर नहीं रह सके। उन्होंने बंबर ठाकुर की इस नियुक्ति पर अति का हर्ष और उत्साह प्रकट किया और उनके पक्ष में नारे लगाते हुए कांग्रेस पार्टी में अब नई जान पड़ जाने का संदेश दिया।
इस अवसर पर रैली को संबोधित करते हुए बंबर ठाकुर ने यह स्पष्ट कर दिया कि वे जहां पार्टी के हर कार्यकर्ता को बिना किसी भेदभाव तथा मतभेद के पूरा सम्मान देते हुए सब को साथ लेकर आगे बढ़ेंगे वहीं पार्टी को जिले में संगठित और सुदृढ़ करने तथा इसे नए आयाम तक पहुंचाने में कोई कसर शेष नहीं छोड़ेंग। उन्होंने कहा कि हर स्तर पर कांग्रेस पार्टी और इसके नेत्रत्व विरोधी भाजपा के कुप्रचार के विरुद्ध जोरदार अभियान चला कर उसकी धज्जियां उड़ाएंगे।

बंबर ठाकुर ने कहा कि यह सही है कि जब कोई बदलाव आता है तो उसके प्रति कोई न कोई कहीं न कहीं कुछ मन-मुटाव व विरोध के स्वर अवश्य उठते हैं ,किन्तु वे सभी को विश्वास दिलाते हैं कि वे किसी को भी कभी भी किसी भी प्रकार की शिकायत का मौका नहीं देंग, यदि किसी एक के भी मन में उनके प्रति विरोध व असंतोष की भावना है तो वे उससे भी बात करके समस्या को सुलझा कर पार्टी के हित में आगे बढ़ेंगे, ठाकुर ने निकट भविष्य में होने वाले संसदीय चुनाव में पार्टी की विजय सुनिश्चित करने के लिए मिल बैठ कर अपनी समस्याएँ सुलझाने और भाजपा की चुनौती को स्वीकार करके इस बार भाजपा के उम्मीदवार को निश्चित रूप से धूल चटाने का प्रण लिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here