कैप्टन ने किया नए बिजली मंत्री का ऐलान..

0
448

चंडीगढ़:- पंजाब कैबिनेट से नवजोत सिंह सिद्धू की छुट्टी होने के बाद बिजली मंत्री की खाली कुर्सी पर कौन बिराजेगा। कुर्सी की इस दौड़ में कई नेता शामिल थे, परन्तु मुख्यमंत्री कैप्टन अमरेंद्र सिंह ने सभी को झटका देते हुए फिलहाल की घड़ी में खुद विभाग की जिम्मेदारी संभालने का ऐलान किया है। आप को बता दें कि यह सारी जानकारी कैप्टन अमरेंद्रसिंह के मीडिया सलाहकार रवीन ठकुराल की तरफ से दी गई है। उन्होंने लिखा कि गवर्नर बी.पी बदनौर ने नवजोत सिद्धू का इस्तीफा मंजूर कर लिया है। अब बिजली मंत्रालय फिलहाल मुख्यमंत्री के पास ही रहेगा।
पंजाब मंत्रिमंडल में फेरबदल के बाद मंत्रालय छीने जाने कारण नवजोत सिंह सिद्धू नाराज थे। इस कारण उन्होंने 15 जुलाई को पंजाब की कैबिनेट से इस्तीफा दे दिया। उन्होंने अपने इस्तीफे की जानकारी ट्विटर पर सांझी की थी।
विधायक प्रगट सिंह, संगत सिंह गिलजीयां, राकेश पांडे, डा. राजकुमार वेरका बिजली मंत्री की खाली कुर्सी लेने के लिए अपना जोर आजमा रहे हैं। इनके इलावा कैप्टन के करीबी और पूर्व मंत्री राणा गुरजीत भी फिर से मंत्री बनने के लिए पूरी ताकत लगा रहे छे। दूसरे तरफ उम्मीद जताई जा रही है कि कांग्रेस का नया राष्ट्रीय प्रधान नियुक्त किए जाने के बाद ही पंजाब को नया बिजली मंत्री मिल सकता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here