भाजपा के नेता व कार्यकर्ता सोशल मीडिया पर झूठी पोस्ट डाल कर करना चाहते हैं मुझे बदनाम : सतपाल सिंह रायजादा

0
244

ऊना में माफिया को सहन नहीं करूंगा…

ऊना (पवन ठाकुर)। ऊना के विधायक सतपाल सिंह रायजादा ने पत्रकार वार्ता को संबोधित करते हुए कहा कि सोमवार रात 10:00 बजे से जो खबर सोशल मीडिया पर और कुछ न्यूज़ चैनल पर मेरे विरुद्ध चलाई जा रही है वह सरासर झूठ और मुझे बदनाम करने के लिए है और कुछ नहीं । जिसकी मैं कड़े शब्दों में निंदा करता हूं जबकि हकीकत यह है कि रोजाना की तरह मेरा ड्राइवर व उसका साथी मेरे पीएसओ को उसके घर छोड़ने के लिए मेरी गाड़ी लेकर गए थे इसके अलावा मुझे इस बारे में कोई जानकारी नहीं है ।

मुझे बाद में पता चला कि मेरे पीएसओ और ड्राइवर को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है सबसे ज्यादा हैरानी उस समय हुई जब मेरे शुभचिंतकों के रात को फोन आए कि सोशल मीडिया पर बीजेपी पार्टी के नेताओं व कार्यकर्ताओं द्वारा झूठे वीडियो व पोस्ट डाले जा रहे हैं। इन लोगों के विरुद्ध जिन्होंने मेरे खिलाफ झूठी व गलत पोस्ट सोशल मीडिया के ऊपर डाली है मैंने एक लिखित शिकायत पत्र जिला पुलिस अधीक्षक ऊना को दिया है उनके विरुद्ध कानून के अनुसार सख्त कार्रवाई करने का आग्रह किया है। बीजेपी के नेता व कार्यकर्ताओं के द्वारा पिछले कुछ समय से सत्ता के नशे में चूर होकर मुझे व मेरे कार्यकर्ताओं को बदनाम करने की कोशिश की साजिश रची जा रही थी । यह भी उनके द्वारा रचे गए षडयंत्र का ही एक हिस्सा है सतपाल रायजादा ने कहा कि ऊना विधानसभा की जनता जागरुक है वह असलियत जानती है और बीजेपी द्वारा रचे गए हर षडयंत्र का मुंहतोड़ जवाब समय आने पर इनको जरूर देगी। उन्होंने कहा कि मेरी पुलिस प्रशासन व मीडिया बंधुओं से भी निवेदन है कि मेरे ऊपर लगाए गए झूठे आरोपों की निष्पक्षता से जांच करवाई जाए जिससे असली दोषियों का चेहरा जनता के सामने बेनकाब किया जाए । ऊना के विधायक सतपाल सिंह रायजादा ने कहा कि वह प्रशासन को जांच में हर तरह का सहयोग व मीडिया के हर सवाल का जवाब देने को तैयार हैं।

विधायक रायजादा ने सभी आरोपों को सिरे से नकारते हुए कहा कि वह हमेशा खनन माफिया, ड्रग माफिया और शराब माफिया से लड़ते आए हैं जहां तक कि उन्होने माफियाओं के खात्मे के लिए जिला पुलिस प्रशासन का घेराव भी किया। सतपाल रायजादा ने कहा कि विनय शर्मा, विकास शर्मा, उदयवीर सिंह ठाकुर, साहिल दत्ता द्वारा सोशल मीडिया पर गलत पोस्ट वायरल किए है जिसका एक लिखित शिकायत पत्र उन्होने एसएचओ ऊना सदर को दे दिया है व उनके विरूद्ध कानून के अनुसार सख्त कार्यवाही करने का आग्रह किया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here