कांवडिये की पिटाई से क्षुब्ध साथी कांवरियों ने लगाया जाम…

0
108

जौनपुर। उत्तर प्रदेश में जौनपुर जिले में मड़ियाहूं कोतवाली क्षेत्र शराती तत्वों द्वारा एक कांवडिये को पीटे जाने से क्षुब्ध उसे साथियों ने मडियाहू-जौनपुर मार्ग पर जाम लिया और नारेबाजी की। पुलिस अधीक्षक विपिन कुमार मिश्र ने सोमवार को यहां यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि रविवार की रात लगभग 12:30 बजे बकिया निवासी विकास गौतम मडियाहूं विंध्याचल से जल लेकर स्वामी विवेकानंद इण्टर कालेज स्थित शिव मंदिर की ओर जा रहा था।

जैसे ही वह नगर के कजियाना मुहल्ले में पहुंचा था कि किसी बात को लेकर दूसरे समुदाय के दो युवकों ने विकास गौतम की पिटाई कर दी और एक पत्थर भी मारा, जिससे उसके सर में चोट आई। उन्होंने बताया कि इस घटना से क्षुब्ध साथी कावडियों ने मडियाहू -जौनपुर मार्ग पर कजियाना मोहल्ले में सड़क जाम कर प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी करने लगे ।

मौके पर पहुंचे कोतवाल सुरेंद्र सिंह घायल कावड़िये को इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र मडियाहू भेजा , जहाँ से प्राथमिक उपचार के बाद उसे घर भेज दिया। मिश्र ने बताया कि पीड़ित विकास गौतम की तहरीर पर कजियाना निवासी आरिफ और रियाज के विरुद्ध दलित उत्पीड़न सहित अन्य धाराओं में मुकदमा पंजीकृत कर लिया। मामले में एक आरोपी को हिरासत में भी ले लिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here