पंजाबः पावरकॉम का अधिकारी 10 हजार रुपए रिश्वत लेते गिरफ्तार

आरोपी पावरकॉम में आर.ए. के पद पर है तैनात

पंजाबः पावरकॉम का अधिकारी 10 हजार रुपए रिश्वत लेते गिरफ्तार
पंजाबः पावरकॉम का अधिकारी 10 हजार रुपए रिश्वत लेते गिरफ्तार

लुधियानाः पंजाब के सीएम भगवंत मान सरकार बनने के कुछ दिन बाद ही भ्रष्टाचार की शिकायत के लिए एंटी करप्शन एक्शन लाइन नंबर जारी किए थे। जिसके बाद लगातार रिश्वत के मामले सामने आ रहे है। वहीं अब ताजा मामला लुधियाना से सामने आया है। विजीलेंस ब्यूरो ने पावरकॉम के एक अधिकारी को 10 हजार रुपए रिश्वत लेतेे गिरफ्तार किया है।

विजीलेंस ब्यूरो ने आरोपी परमजीत सिंह को किया गिरफ्तार

इस संबंध में जानकारी देते हुए विजिलेंस ब्यूरो की आर्थिक अपराध शाखा के एसएसपी सुरिंदर लांबा ने बताया कि विजिलेंस की ओर से इंस्पेक्टर प्रदीप कुमार के नेतृत्व वाली पुलिस पार्टी ने यह कार्रवाई की है। रिश्वत के मामले में गिरफ्तार आरोपी की पहचान परमजीत सिंह के रूप में हुई है। अधिकारियों ने बताया कि आरोपी पावरकॉम में आर.ए. के पद पर तैनात है।

पीड़ित के साथ आरोपी का 30,000 रुपये में हुई थी बात तय

उन्होंने बताया कि विजिलेंस पास के गांव लखोवाल निवासी जगपाल सिंह ने शिकायत की थी कि कुछ समय पहले उनके पिता की मृत्यु हो गई थी और वह अपने ट्यूबवेल का कनेक्शन अपने पिता के नाम से अपने नाम पर करवाना चाहता है। इस मामले को लेकर वह आरोपी परमजीत सिंह से मिला और परमजीत ने इस काम के लिए उससे 50,000 रुपये की रिश्वत मांगी, लेकिन सौदा 30,000 रुपये में तय हुआ। इसी मामले को लेकर आरोपी ने आज उन्हें पहली किश्त देने के लिए ऑफिस के पास बुलाया था। विजिलेंस अधिकारियों ने छापेमारी कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।