खाई में कार गिरने से 2 की मौत, 2 घायल…

0
146

डलहौजी। चंबा-पठानकोट एनएच पर पंजपुला के समीप शनिवार सुबह एक कार अनियंत्रित होकर खाई में जा गिरी, हादसे में मां-बेटी की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि पिता व पुत्र गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। मृतकों की पहचान शालिनी (35) पत्नी अभिषेक और पविनी (13) पुत्री अभिषेक निवासी मोहल्ला हरदासपुरा चंबा के रूप में हुई है। अभिषेक कुमार (36) पुत्र कश्मीर सिंह निवासी हरदासपुरा अपनी पत्‍नी शालिनी और बच्चे पविनी व परिचित (7) के साथ शनिवार सुबह आल्टो कार एचपी-48ए-5145 पर सवार होकर पठानकोट की ओर जा रहा था।

पंजपुला के पास उनकी कार अचानक अनियंत्रित होकर सड़क से नीचे लुढ़क गई। कार के गिरने की आवाज सुनते ही आसपास के लोग तुरंत मौके पर पहुंचे और पुलिस को भी सूचित किया। पुलिस चौकी बनीखेत का एक दल घटनास्थल पर पहुंचा और राहत एवं बचाव कार्य आरंभ किया। घायलों को तुरंत मुख्य मार्ग तक लाने के बाद नागरिक अस्पताल डलहौजी पहुंचाया गया, जहां प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें भर्ती कर लिया गया है।

वहीं, मां- बेटी के शवों को भी डलहौजी अस्पताल लाया गया। एसपी चंबा डॉ. मोनिका ने बताया कार हादसे में मां-बेटी की मृत्यु हुई है, जबकि पिता व पुत्र घायल हैं। पुलिस ने चालक के विरुद्ध मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस हादसे के कारणों की जांच कर रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here