इनोसैंट हार्ट के विद्यार्थियों का पेंटिंग प्रतियोगिता में दबदबा….

0
60

जालन्धर। इनोसैंट हार्ट ग्रीन माडल टाऊन, लोहारां तथा रायल वर्ल्ड स्कूल के विद्यार्थियों ने ऑन द स्पॉट कलरिंग/पेंटिंग प्रतियोगिता में भाग लिया। यह प्रतियोगिता जे.सी.आई. द्वारा अपनी सिल्वर जुबली के अवसर देश भगत यादगार हाल में करवाई गई तथा इसमें इनोसैंट हाट्र्स ने अपना दबदबा बना कर रखा। यह प्रतियोगिता तीन श्रेणियों में करवाई गई-पहली से तीसरी कक्षा के विद्यार्थी पहली श्रेणी में, चौथी व पांचवीं के विद्यार्थी दूसरी तथा छठी व सातवीं के विद्यार्थी तीसरी श्रेणी में थे। इस प्रतियोगिता में ज्यादातर पुरस्कार इनोसैंट हाट्र्स के विद्यार्थियों ने जीते। विद्यार्थियों को जो विषय दिए गए थे वह थे-हैल्दी मी-हैल्दी इंडिया, ओबेय ट्रैफिक रूल्ज, क्लीन होम-क्लीन सिटी, लव यूअर आर्मी, माई ग्रीन इंडिया, से नो टू प्लास्टिक, विन इंडिया विन। इनमें से किसी एक विषय पर विद्यार्थियों ने पेंटिंग बनाकर कलरिंग करनी थी। इनोसैंट हाट्र्स ग्रीन माडल टाऊन की पहली कक्षा में उर्वी, द्वितीय तथा मान्या, तृतीय स्थान पर रही जबकि रशिका खन्ना को बैस्ट कलरिंग तथा निधी को सांत्वना पुरस्कार मिला।

दूसरी कक्षा की अनन्या को बैस्ट नीट वर्क, भव्या को बैस्ट कलरिंग, अमीशा को दूसरा तथा हितेन को तीसरा स्थान मिला। तीसरी कक्षा में रीतिका को बैस्ट नीट वर्क तथा रायना को सांत्वना पुरस्कार मिला। चौथी कक्षा में काविश ने पहला पुरस्कार हासिल किया जबकि रणवीर, सुखलीन आयुष को सांत्वना पुरस्कार मिला। पांचवीं कक्षा के हरनीत को पहला पुरस्कार तथा तानिश, ट्विंक्ल, रीशिका, हर्षिता, अनन्या को सांत्वना पुरस्कार तथा सृष्टि को बैस्ट कलरिंग का पुरस्कार दिया गया। छठी कक्षा में बैस्ट स्कैच का पुरस्कार गुरकीरत, बैस्ट कलर कंबीनेशन के लिए पलक तथा नामिया को दूसरा व अर्शदीप को तीसरा पुरस्कार मिला। लोहारां ब्रांच की पहली कक्षा की लविशा तथा दूसरी कक्षा की सायना को पहला पुरस्कार मिला।

दूसरी कक्षा के लक्की, ऐंजल, किंजल तथा चौथी कक्षा की अक्षरा को सांत्वना पुरस्कार मिले। चौथी कक्षा की अनुष्का ने दूसरा तथा पांचवी कक्षा की कनिका ने तीसरा स्थान प्राप्त किया। छठी कक्षा की तृषा, मान्या तथा गैविश व सातवीं कक्षा की याशिका, रिधिमा तथा मौसमी को सांत्वना पुरस्कार मिला। सातवीं कक्षा की हर्षिया को बैस्ट कलरिंग तथा मुस्कान को दूसरा स्थान मिला। रायल वल्र्ड स्कूल की तीसरी कक्षा की सहिजप्रीत ने तीसरा स्थान तथा छठी कक्षा के सुमित ने सांत्वना पुरस्कार प्राप्त किया। डायरैक्टर प्रिंसीपल ऑफ स्कूलज धीरज बनाती ने विजयी विद्यार्थियों को बधाई दी तथा उनकी मेहनत तथा लगन की प्रशंसा करते हुए उन्हें भविष्य के लिए शुभकामनाएं दीं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here