इनोसेंट हार्ट में मनाया गया स्वतंत्रता दिवस…

0
81

जालन्धर। इनोसेंट हार्ट स्कूल ग्रीन माडल टाऊन, लोहारां, कैंट जंडियाला रोड और रायल वर्ल्ड स्कूल में स्वतंत्रता दिवस बड़ी धूमधाम के साथ मनाया गया। इस अवसर पर कार्यकारी डायरैक्टर (स्कूलज) शैली बौरी, डायरैक्टर प्रिंसीपल (स्कूलज) धीरज बनाती, वाईस प्रिंसीपल शर्मीला नाकरा और परीक्षा इंचार्ज गुरविंदर कौर ने तिरंगा लहराया और सलामी दी।

इसके बाद देश प्रेम के कार्यक्रम पेश किए गए। कार्यक्रम की शुरुआत गीतांजली और कैरबी के शानदार डांस के साथ हुआ। विद्यार्थियों ने देश प्रेम की कविताएं पेश कीं। इनोकिड्स के छोटे बच्चों ने ‘देश मेरा रंगीला पर डांस करके सभी का दिल जीत लिया। लोहारां में इनोकिड्स इंचार्ज अलका अरोड़ा, शालू सहगल (सीनियर विंग इंचार्ज), सी.जे.आर. में सोनाली और नीलू मैडम और रायल वल्र्ड में मीनाक्षी मैडम ने तिरंगा लहरा कर सलामी दी। स्कूल का पूरा स्टाफ तिरंगे के बैज लगा कर आया था।

बौरी मैमोरियल एजूकेशनल एड मैडीकल ट्रस्ट के कार्यकारी डायरैक्टर आफ स्कूलज श्रीमती शैली बौरी व डायरैक्टर प्रिंसीपल आफ स्कूलज धीरज बनाती ने विद्यार्थियों को संबोधित करते हुए उनको स्वतंत्रता दिवस की विशेषता बताई और उन्होंने विद्यार्थियों को अपने देश का मान-सम्मान बनाए रखने के लिए भी प्रेरित किया। इनोसैंट हाट्र्स में पिछले एक सप्ताह से स्वतंत्रता दिवस के जशन मनाए जा रहे थे, जिस दौरान विभिन्न प्रकार के सांस्कृतिक और रंगारंग कार्यक्रम करवाए गए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here